डायरेक्टर सुदीप डी. मुखर्जी की हिंदी फिल्म “चट्टान” का म्यूज़िक लॉन्च

प्रोड्यूसर रजनिका गांगुली की फिल्म में जीत उपेन्द्र, रजनिका, तेज सप्रू, बृज गोपाल और शिवा आएंगे नजर

प्रोड्यूसर रजनिका गांगुली की हिंदी फिल्म चट्टान का ऑडियो लॉन्च मुंबई अंधेरी स्थित सिन सिटी में हुआ जहां फिल्म के निर्देशक, निर्मात्री, सभी कलाकार और तमाम टेक्नीशियन मौजूद थे। इस फिल्म की निर्मात्री रजनिका गांगुली, लेखक डायरेक्टर सुदीप डी. मुखर्जी और प्रमुख कलाकार जीत उपेन्द्र, रजनिका, तेज सप्रू, बृज गोपाल और शिवा हैं।

तेज सप्रू ने वीडियो मैसेज दिया कि तबियत ठीक न होने से वह नही आ पाए।

अगले माह रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म का म्यूज़िक बेहद दमदार है। इस फ़िल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को खूब भा रहा जिसमें काफी अच्छे डायलॉग भी हैं। फ़िल्म के एक दृश्य में फिल्म की हीरोइन कहती है हथियार उठा ले तो मां दुर्गा और काली का रूप ले लेती है।”

वहीं फिल्म के नायक जीत उपेन्द्र एक दृश्य में बेहद इम्प्रेसिव डायलॉग बोलते हैं “कानून से कभी मत खेलना..माइंड इट..”.

फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर यहां इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल और प्रिंट मीडिया की भारी संख्या मौजूद थी। यहां कोविड गाइडलाइंस को सख्ती से फॉलो किया गया।

देखा जाए तो बड़े भव्य पैमाने पर हुआ फिल्म चट्टान का ऑडियो लॉन्च।

इस फिल्म के सभी गाने बेहद अच्छे हैं जिसके गीतकार और संगीतकार सुदीप डी. मुखर्जी हैं। कुमार शानू जैसे सिंगर्स ने इसमें गाने गाए हैं। फिल्म में कुल 5 गीत हैं, एक टाइटल गीत कुछ रोमांटिक गीत और आइटम नंबर भी है।

आईटम सांग प्यार दो भी काफी अच्छा है।

फिल्म के लेखक, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर सुदीप डी. मुखर्जी ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म की स्टोरी चूंकि 90 के ज़माने की है, इसलिए इसमें उसी के अनुसार लुक रखा गया है। एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की इस स्टोरी में एक्शन के साथ इमोशन भी है।

7 स्टार क्रिएटिव इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फ़िल्म को एन एन गांगुली और बेला गांगुली ने प्रेजेंट किया है इन एसोसिएशन विथ केबी एंटरप्राइजेज एंड सर्वमंगला इंटरनेशनल।

फ़िल्म के डीओपी राजेश कनौजिया, एक्शन मास्टर हीरा यादव, सिंगर्स कुमार शानू, प्रिया भट्टाचार्य, देबाशीष दास गुप्ता, पृथा मजुमदार, आबिद जमाल, अनन्या बासु हैं।

   

Music Launch Of Director Sudeep  D  Mukherjee’s Hindi Film CHATTAN

Print Friendly, PDF & Email