The special show of Ladki campaign !  डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम, दर्शको के लिए रिलीज कर रहे हैं पूरे 8 मिनट का लंबा ट्रेलर !

The special show of Ladki campaign ! डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम, दर्शको के लिए रिलीज कर रहे हैं पूरे 8 मिनट का लंबा ट्रेलर !

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के लिए साल 2022 का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट फिल्म ‘लड़की’ , अब महामारी के पिंजरे से निकलकर बॉक्स आफिस की दुनिया में पंख पसारे 15 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार हैं। फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कमी न हो इसीलिए राम गोपाल वर्मा एक खास अभियान चला रहे हैं जिसका नाम हैं द स्पेशल शो ऑफ लड़की : जहाँ यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को और बढ़ा कर दिखाया जाएगा आज शाम 5 बजे ।

लड़की एक इंडो-चाइनीस प्रोडक्शन फिल्म हैं। जिसमे एक्ट्रेस पूजा भालेकर मार्शल आर्ट के करतब दिखाती नजर आएंगी। जो ब्रूस ली से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं। दरअसल पूजा, वाकई में टायकोंडो में एक्सपर्ट है और काफी टूर्नामेंट्स में हिस्सा भी ले चुकी हैं। पूजा ने अपने आप को फिल्म लड़की के हर एक स्टंट के लिए बहुत ज्यादा तैयार किया और दिन रात पसीने एक करके मेहनत भी की हैं।

द स्पेशल शो ऑफ लड़की , ये 8 मिनट का एक लंबा ट्रेलर होगा जो की फ़िल्म की बारीकियों का संक्षिप्त रूप से विवरण देगा और ये फीचर फिल्म इंडस्ट्री का अब तक दिखाया जानेवाला एकमात्र सबसे लंबा ट्रेलर होगा । जिसपर राम गोपाल वर्मा कहते हैं,” मैं एक साधारण सा ट्रेलर रिलीज नही करना चाहता था । जिससे कहानी की मुख्य कहानी दब जाए और दर्शक तक पूरी बात न पहुँच सके। मैं दर्शको को समय देना चाहता हूं तांकि वो कहानी के सार और उसकी भावनात्मक पहलू को समझ सके और उसे महसूस कर सके। मैं ये भी समझाना चाहता हूं कि लड़की सिर्फ एक मार्शल आर्ट पर बनी फिल्म नही हैं बल्कि ये एक त्रिकोणात्मक प्रेम कहानी हैं लड़की, उसके साथी और ब्रुस ली के बीच जहाँ पर लड़की की अग्निपरीक्षा शुरू होती हैं कि वो अपने आर्ट को चुने या अपने प्यार को”.

लड़की फिल्म 15 जुलाई को चाइना में भी रिलीज हो रही हैं। लड़की का निर्माण आर्टसी मीडिया द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है और इसमें पूजा भालेकर, पार्थ सूरी, राजपाल यादव और अभिमन्यु सिंह हैं और यह 15 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज़ होगी, जिसमें चीन सहित 25,000 से अधिक स्क्रीन शामिल हैं।

https://twitter.com/RGVzoomin/status/1535223063822086145

The special show of Ladki campaign !  डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम, दर्शको के लिए रिलीज कर रहे हैं पूरे 8 मिनट का लंबा ट्रेलर !

Print Friendly, PDF & Email