“C2B Voices – सीजन 2” के विजेताओं को बॉलीवुड फिल्म और हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए प्लेबैक सिंगिंग ऑफर मिला।

“C2B Voices – सीजन 2” के विजेताओं को बॉलीवुड फिल्म और हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए प्लेबैक सिंगिंग ऑफर मिला।

‘C2B’ यानी ‘Chain2bollywood’ एक ऐसा मंच जो देश के कोने से नई नई प्रतिभाओं को ताराश कर एक ऐसा रूप देता है की उनकी एक अलग पहचान बन खातिर।

‘C2B’ की फाउंडर सोनिया एन गुप्ता जी की सोच, उसकी मेहनत, उनकी लगन से निर्माण हुआ ‘C2B वॉयस’ मंच का, जो नए सिंगर्स को अपना टैलेंट दिखने का मौका देता है।

‘C2B वॉयस’ उन गायकों के लिए एक ऐसा पड़ाव है जहां नए गायक अपने संगीत का सफर तय करके यहां मंच तक पहंचकर दोबारा किसी पहचान के मोहताज नहीं रहते हैं। ऑनलाइन सिंगिंग रिएलिटी शो का सबसे बड़ा मंच ‘C2B वॉयस’ के शानदार सिंगर्स के साथ अपने सीजन 2 में ऐसे ऐसे प्रतिभाशाली सिंगर्स को लेकर आया जिन्की आवाज सीधा दिल पर दस्तक देता है।

संगीत के सबसे बड़े रियलिटी शो को उसकी मंजिल तक जाने में सोनिया जी का साथ दिया है ‘C2B वॉयस’ के कार्यकारी निर्माता और हॉलीवुड फिल्म निर्माता विजयकुमार मीरचंदानी जी ने।

C2B वॉयस’ सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले 9 अक्टूबर 2022 को मुंबई में किया गया जिसे होस्ट किया था जानी मानि अदाकारा खुशबू कमल और जॉय बनर्जी ने।

C2B वॉयस’ सीजन 2 एक ऐसा अनोखा ऑनलाइन सिंगिंग रियलिटी शो जिस्म 162 अलग अलग देशो से 7000 से भी ज्यादा कंटेस्टेंट ‘C2B वॉयस’ सीजन 2 की ट्रॉफी के लिए कड़ी मेहनत की और अपने गाने से इंप्रेस किया जूरी को।

स्टूडियो राउंड में सबी कंटेस्टेंट ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया मगर इतने काडे मुकाबल के चलते जज ने कंटेस्टेंट को 3 कैटेगरी में चुना, जिसमे पुरुष फीमेल और जूनियर्स। जजों ने 18 फाइनल कंटेस्टेंट चुने जिनमे थे…

अंतिक्षा सांवली, ताप्ती दास, अरिजीत देब, रक्षक भट्ट,

चारुल सिंह, साहिल खान (दृष्टिहीन), खुशी सिंह, विकास शर्मा, यशश्री करमरकर, साक्षी बिस्वास, पीयूष कुमार, महक सौधा, रोहित, एम.राम, विकास मालवीय, पंकज देवड़ा, पूजा तिवारी, कुंदन करूप।

सभी में 18 फाइनलिस्ट ने जूरी मेंबर्स के सामने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देकर इस मंच की शोभा बड़ी, जूरी मेंबर्स में थे

  • जॉली मुखर्जी (‘चांदनी’ फेम सिंगर)
  • सोनिया एन गुप्ता (‘C2B वॉयस’ की सीईओ/संस्थापक)
  • हादी अली अबरार (बॉलीवुड फिल्म निर्माता)
  • विजयकुमार मीरचंदानी (पुरस्कार विजेता फिल्मकार हॉलीवुड फिल्म निर्माता)

और शो में चीफ गेस्ट  थे जयंत हुंदार (अमेज़न बेस्ट सेलिंग लेखक) ।

जूनागढ़ (गुजरात) से शीर्ष 5 प्रतियोगी में से साहिल खान, धौलपुर (राजस्थान) से रोहित, कोलकाता से साक्षी बिस्वास औरंगाबाद (महाराष्ट्र ) से यशश्री कर्मकार और नई दिल्ली से खुशी

सभी टॉप 5 प्रतियोगियों ने स्टेज पर ओरिजिनल गाना गाया, जिसे ‘C2B’ ने पुरस्कार के रूप में प्राप्त किया।

ये सबी सिंगर्स जो भारत के अलग शहर से आए द इनहोन ‘C2B वॉयस’ सीजन 2 ट्रॉफी के लिए मंच पर अपनी बेस्ट से बेस्ट परफॉर्मेंस दी जिसमे से जजों को विजेताओं का चयन करने में भी मुश्किल आने लगे की किस चुना और किसमें जाएंगे मगर फिर भी टॉप 3 कंटेस्टेंट का चुनाव किया गया।

इस पुरे कॉम्पिटिशन के दौरन लगातार परफॉर्मिंग का स्पेशल प्राइज मुंबई की अन्तरिक्षा समाधान को दिया गया उन्हे ‘Nourish Mantra’ की तरफ से 5000 रुपये का गिफ्ट हैम्पर दिया गया।

C2B वॉयस’ सीजन 2 के फाइनल विनर थे…

  • खुशी (जूनियर श्रेणी)
  • साक्षी विश्वास (महिला वर्ग)
  • और साहिल खान (पुरुष वर्ग)

सभी विजेताओं को ‘Rays Healer’ की तरफ़ से एक उपहार हैम्पर दिया गया और

5 टॉप गायकों को ‘Chain2bollywood’ की तरफ से एक लाख रुपे का म्यूज़िक वीडियो भी दिया गया।

‘C2B वॉयस’ की खास बात ये है कि पहली बार किसी रियलिटी शो में विजेता के रूप में मौका मिला है बॉलीवुड फिल्म में और हॉलीवुड प्रोजेक्ट में प्लेबैक सिंगिग करने का।

विजेता साहिल खान को बॉलीवुड निर्देशक हादी अली अबरार जी की आने वाली फिल्म में गाने का मौका मिला उनकी गायक ने ना केवल जजों को बाल्की शो में अपस्थित सब लोगो को प्रभावित किया। इतने सारे गायकों में इतना बड़ा मंच पर पुरस्कार लेते और अपने सपने को सच होते हुए देखते हैं निशब्द और भावुक हो गए।

प्रोग्राम के अंत में विजेताओं के लिए एक स्पेशल अनाउंसमेंट भी की गई हॉलीवुड प्रोड्यूसर विजयकुमार मीरचंदानी जी के अपकमिंग हॉलीवुड प्रोजेक्ट में विनर रोहित गाने का मौका दिया जाएगा, यह तब और बेहतर हो गया जब विजय मीरचंदानी जी ने ‘C2B वॉयस’ सिंगर यशश्री को भी मौका देने की घोषणा की अपने आने वाले हॉलीवुड प्रोजेक्ट में।

‘C2B वॉयस’ सीजन 2, सिंगिंग रियलिटी शो की परिकल्पना और आयोजन ‘Chain2bollywood’ की सोनिया एन गुप्ता ने 16th Street Productions के विजयकुमार मीरचंदानी के सहयोग से किया था, जो सिंगिंग रियलिटी शो के ताने-बाने को बदल रहे हैं। वे अपने शो को लेकर आश्वस्त हैं और सीजन 3 बनाने के लिए उत्साहित हैं।

शो का निर्माण ‘चलो फिल्म बनायें’ द्वारा किया गया था और हादी अली अबरार द्वारा निर्देशित किया गया था।

Rays Healer’, ‘Soaps N More’, ‘Nourish Mantra द्वारा उपहार प्रायोजित किए गए थे, मार्केटिंग सलाहकार थे ‘School of Business Wisdom’,  ‘Lakme Academy (घाटकोपर) द्वारा मेकअप किया गया, और कपड़े अनुराधा खुराना द्वारा प्रायोजित थे।

‘C2B वॉयस’ सीजन 2, हम सभी के लिए दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ भारतीय गायन प्रतिभा का आनंद लेने का एक अनूठा मौका लेकर आया है। C2B Voices सेट पर 46 नई रचनाएँ गाई गई हैं और ये गाने शीर्ष OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किए जाएंगे। शो के प्रसारण के लिए विभिन्न टीवी चैनलों से बातचीत चल रही है।

       

“C2B Voices – सीजन 2” के विजेताओं को बॉलीवुड फिल्म और हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए प्लेबैक सिंगिंग ऑफर मिला।

Print Friendly, PDF & Email